कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंन्स के लिए खुशखबरी - Comedy Night With Kapil - Digital Hindi News


कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा के फैन के लिए नई खुशखबरी आ गयी है टेलीविजन के कॉमेडी किंग (हँसी के बादशाह) कहे जाने वाले मशहूर कपिल शर्मा फिर से एक नए कॉमेडी शो ( Comedy Show ) के साथ आ सकते है । खबर आ रही है कि कपिल शर्मा अक्टूबर में एक नए शो के साथ जो कॉमेडी पर निर्धारित होगा लेकर आ रहे हैं ।

मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ( Comedy Night With Kapil ) को डायरेक्ट करने वाले भरत कुकरेती उस नए शो को भी डायरेक्ट कर सकते हैं ।

कपिल शर्मा की काफी दिन से सेहत खराब होने के कारण वह टेलीविजन से दूरी बनाए हुए थे लेकिन वह अक्टूबर में फिर से आने के लिए कमर कस रहे हैं ।

मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक कपिल की सेहत में काफी सुधार आ रहा है और अक्टूबर तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और एक बार फिर से कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया में दर्शको को हंसाने गुदगुदाने  के लिए फिर से लौट आएंगे, इसके अलावा एक खबर और आ रही है कि वह अपने नई मूवी की रिलीज में भी लगे हुए हैं हो सकता है कि उनकी मूवी अक्टूबर में ही रिलीज हो जाए , जो सेहत खराब होने की वजह से बिलम्ब हो गयी थी । फ़िल्म की शूटिंग पंजाब में की गई है ।
दर्शकों के चहेता और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के मुख्य कॉमेडियन "कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर" के बीच कुछ कहा-सुनी हो गई थी जिसकी वजह से आफ एयर हो गया था ।

मुख्य खबर -:

  • वापसी को तैयार कपिल शर्मा
  • कॉमेडी के साथ आएंगे कॉमेडी किंग
  • अक्टूबर में नया शो 
Digitalhindinews
Digital Hindi News
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post